गैंगस्टर-विकास-दुबे-एनकाउंटर-में-ढ़ेर-गाड़ी-पलटने-के-बाद-भागने-की-कोशिश-की-thesecularindia

कानपुर पुलिस मुठभेड़ केस का मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे आज सुबह सुबह एनकाउंटर में मारा गया. तमाम कयासों के बीच यूपी पुलिस द्वारा विकास के मौत की आधिकारिक पुष्टि हो कर दी गयी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार जब यूपी ATS की टीम विकास दुबे को लेकर जैसे ही कानपुर में पहुंची, तो विकास दुबे गाड़ी में सुरक्षाकर्मियों के पिस्टौल छीनने लगा. इसी बीच गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने से गाड़ी पलट गई. गाड़ी पलटते ही विकास दुबे भागने लगा और पुलिस ने विकास को आत्मसर्मपण करने को कहा मगर विकास के द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गयी. जिसके बाद जवाबी कारवाही में सुरक्षाकर्मियों ने भी अपने बचाव में गोलियां चलाईं, जिसके बाद विकास दुबे मोके पर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे लेकर जल्दी कानपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचे. करीब 1 घंटे के बाद अस्पताल के डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आपको बता दे कि जैसे कि यूपी ATS का काफिला विकास दुबे को लेकर जैसे ही कानपुर में टोल प्लाजा पर पहुंचे, जिसके बाद अन्य गाड़ियों के आवागमन को सुरक्षा का हवाला देकर रोक दिया गया था.

करीब देर रात 3 बजे के करीब झांसी के रक्सा टोल प्लाजा पर एसटीएफ टीम की गाड़ियों का काफिला पहुंचा और तेज गति से कानपुर के लिए रवाना हो गया. काफिले के पहुंचते ही झांसी पुलिस अलर्ट हो गई और टोल प्लाजा पर ट्रैफिक को रोक दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here