जनाधार इंडिया, भारत के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार और चुनाव रणनीतिकार, ने हाल ही में असम विधानसभा चुनाव 2021 में मतदाता की नब्ज को समझने के लिए प्री-पोल सर्वेक्षण शुरू करने के लिए अपनी टीम तैनात की।

गुवाहाटी, 15 जनवरी, 2021: जनाधार इंडिया ने असम में आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में मतदाताओं के आंकड़ों को एकत्र करने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ राजनीतिक विश्लेषकों को भेजा है। विश्लेषकों की टीम असम के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रहने वाले 15 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं से प्रतिक्रियाएं लेने के लिए। वे जमीन को कवर करेंगे और मतदाताओं के विभिन्न आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक पहलुओं और उथल-पुथल के बारे में जानकारी एकत्र करेंगे।

“जनाधार भारत में, हम सभी मतदाताओं तक पहुँचने में राजनेताओं की मदद करते हैं ताकि मतदाता को सही संचार मिले। हमने पहले ही 2021 चुनावों के लिए पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और केरल में धारणा अध्ययन पूरा कर लिया है। हमारे पास बूथ स्तर तक वास्तविक समय के आंकड़े प्राप्त करने के लिए राजनीतिक सलाहकारों, psephologists और जमीनी बुद्धिजीवियों की एक अनुभवी टीम है। हमें यकीन है कि हमारा वर्तमान अध्ययन और अंतर्दृष्टि राजनीतिक दलों और आगामी चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों को सही दिशा में अपने अभियान की योजना बनाने में मदद करेंगे। ”मनीष झा, संस्थापक और जनप्रतिनिधि ने जनाधार भारत में कहा।

असम में चुनाव पूर्व सर्वेक्षण का आयोजन असम के सभी विधानसभा क्षेत्रों के महत्वपूर्ण मतदाताओं, पार्टी कार्यकर्ताओं, प्रभावितों और पत्रकारों को कवर करते हुए पंचायत या वार्ड स्तर पर 100 ग्राउंड इंटेलिजेंस ऑफिसर्स (जनाधार इंडिया वालंटियर्स) द्वारा किया जाएगा। कंप्यूटर असिस्टेड पर्सनल इंटरव्यू (CAPI) उन सभी पहलुओं की छानबीन करने का सबसे अच्छा तरीका है, जो आगामी चुनावों के नतीजे जैसे कि सांसद और विधायकों के प्रदर्शन, संभावित उम्मीदवारों, मुख्यमंत्री रिपोर्ट कार्ड, मतदाताओं और उनके द्वारा सामना किए जाने वाले प्रतिकूल परिणामों के बारे में पता लगाने के लिए है। समाधान, क्षेत्र का समग्र राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक माहौल, कुछ नाम रखने के लिए।

जनाधार भारत के बारे में:

जनाधार इंडिया दिल्ली में मुख्यालय में एक प्रमुख राजनीतिक परामर्श और चुनाव अभियान प्रबंधन कंपनी है। हमने बिहार, दिल्ली, झारखंड, हरियाणा, महाराष्ट्र, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, राजस्थान, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, में हाल ही में हुए संसदीय चुनावों और विधानसभा चुनावों में सर्वश्रेष्ठ चुनाव प्रचार रणनीतियों का सफल प्रबंधन और प्रदर्शन किया है। पंजाब और गुजरात विधानसभा चुनाव।
जनाधार भारत में इसका मुख्य उद्देश्य मतदाताओं के साथ एक प्रामाणिक और ध्यान आकर्षित करने वाले संचार अभियान को बनाए रखने में मदद करना है ताकि पार्टी और विचारक की विचारधारा को परिभाषित किया जा सके ताकि ग्राहक चुनाव के दिन विजयी हो। हमारे राजनीतिक और चुनाव अभियान प्रबंधन और रणनीति की प्रभावकारिता हाल के विधानसभा और आम चुनावों में सफलतापूर्वक प्रकट हुई। रचनात्मक और स्थानीय रणनीति, चुनावी युद्ध-कक्ष, मतदाता प्रचार, क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म मीडिया अत्याधुनिक विज्ञापन और तकनीक के साथ, हमारी टीम की गहन विशेषज्ञता ग्राहक और घटक के सभी संचारों को अंतिम मतदाता को डिजाइन और वितरित करने के लिए नियोजित है।

मनीष झा के बारे में:

मनीष झा भारत में एक अनुभवी Psephologist, Political Consultant और Election Strategist हैं। वह चुनाव जीतने के लिए नवीन रणनीतियों का प्रदर्शन करते रहे हैं। उन्होंने अपनी टीम के साथ भारत भर में सफल राजनीतिक अभियानों के प्रबंधन में व्यक्तिगत राजनीतिक आकांक्षाओं और राष्ट्रीय और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की मदद की है। उन्हें Zee News, News18, Nation First News, DD News, Sahara Samay, India News, News X, Nation First News1India, Surya Samachar, Lok Sabha TV, Bhaskar News, News World, Kanak News, जैसे प्रमुख मीडिया चैनलों पर देखा गया है। न्यूज 18 और कलिंग टीवी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here