उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी प्रदेश में पार्टी के संगठन को मजबूत करने का हर संभव प्रयास कर रहीं है यूपी कांग्रेस की कमान प्रियंका गांधी ने अपने हाथों में ली हुई है कांग्रेसियों की माने तो यूपी का 2022 विधानसभा चुनाव प्रियंका गांधी कि राजनीतिक प्रष्ठभूमि तैयार करेगा पर फिलहाल प्रस्थितियो को देखें तो ऐसा होता नज़र नहीं आ रहा है। कुछ ही दिन पहले कांग्रेस के बड़े नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हो गाए थे पार्टी अभी संभाली ही थी के अब प्रदेश कांग्रेस सचिव सुनील राय ने अपने ही प्रदेश अधयक्ष अजय कुमार लल्लू से अपनी जान के खतरे का बड़ा आरोप लगा दिया है।

इतना ही नही उन्होंने अजय कुमार लल्लू को स्वर्ण विरोधी भी बताया हैं। सुनिल राय ने लखनऊ के हुसैनगंज थाने में अजय कुमार लल्लू के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया है साथ ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से उन्हें पार्टी से हटाने की मांग की है प्रदेश में कांग्रेस के गिरते जनाधार के लिये भी उन्होंने अजय लल्लू को जिम्मेदार ठहराया है।

देश मे कांग्रेस के कुछ ठीक नहीं चल रहा

देश मे इन दिनों कांग्रेस के लिए कुछ ठीक नहीं चल रहा है अभी एक साल पहले ही मध्यप्रदेश में अपने ही पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने से प्रदेश में कांग्रेस का सुबड़ा साफ़ हो गया सिंधिया काफ़ी लंबे वक्त से पार्टी से नाराज थे और ना ही शीर्ष नेतृत्व उन की सुन रहा है जिसका खामियाजा ये रहा के मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर गई वही राजस्थान में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here