Sanjay-Singh-File-Photo-thesecularindia

उत्तरप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। बीजेपी का राष्ट्रीय संगठन से लेकर प्रदेश संगठन सभी चुनाव की तैयारियों में जुट गए है भाजपा किसी भी सूरत में सूबे के सबसे बड़े प्रदेश को गवाना नहीं चाहती तो वही दूसरी ओर आम आदमी पार्टी भी यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है सूत्रों के हवाले से मिली खबरों की माने तो (आप) उत्तरप्रदेश संजय सिंह को अपना मुख्यमंत्री चेहरा बनाकर चुनाव लड़ सकती है।

आप यूपी के प्रदेश प्रभारी भी है संजय सिंह

दिल्ली से राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह पार्टी के यूपी के प्रभारी भी है उन्हीं के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने उत्तरप्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव भी लड़ा था जिसमे पार्टी का शानदार प्रदर्शन रहा जिसके बाद से पार्टी को विधानसभा चुनाव में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है इतना ही नहीं जिला पंचायत में जीते सभी उम्मीदवारों को विधानसभा चुनाव लड़वाने का ऐलान भी शीर्ष नेतृत्व कर चुका है। संजय सिंह के देखरेख में ही पार्टी ने यूपी का संगठन का विस्तार भी किया जा रहा है।

योगी सरकार पर हमलावर रहते है संजय सिंह

संजय सिंह अक्सर योगी सरकार की कार्यप्रणाली और सरकार के कामकाज को लेकर विरोध करते रहते है हालही में उन्होंने योगी सरकार की नीतियों पर तंज कसते हुए ट्वीट किया ‘भाजपा का शीर्ष नेतृत्व आदित्यनाथ जी के कार्यों की समीक्षा कर रहा है मंत्रियों/विधायकों से योगी जी की रिपोर्ट माँगी जा रही है केन्द्रीय नेतृत्व भी मानता है योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है, कोरोना काल में जनता को अनाथ छोड़ दिया गया।क्या योगी को हटाने का साहस BJP में है?’


इतना ही नहीं उन उत्तप्रदेश में इसी कारण आंदोलन करने को लेकर कई मुकदमे दर्ज है संजय सिंह
मूल से उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले है और दिल्ली से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद भी है।
आम आदमी पार्टी पहले ही उत्तप्रदेश , उत्तराखंड , पंजाब , गोआ और गुजरात मे चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here