प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के सात साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी ने अलग अलग स्थानों पर सेवा ही संगठन नाम का कार्यक्रम चलाया जहा जरूरतमंदों को दवाईया एवं भोजन वितरण किया गया। इसी कड़ी के क्रम में मेरठ में एमएलसी अश्विनी त्यागी द्वारा चलाया गया ये कार्यक्रम कल समाप्त हुआ। समापन के मौके पर मेरठ हापुड़ लोकसभा से सांसद राजेंद्र अग्रवाल एवं राज्यसभा सांसद कांता कर्दम और अन्य भाजपा के नेता उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम के माध्यम से रोजाना मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों के तीमारदारों व जरूरतमंदों लोगो को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा था जिसकी अस्पताल प्रशासन और क्षेत्र के कई लोगो ने सरहाना भी की कार्यक्रम समापन की जानकारी ख़ुद प्रदेश महामंत्री और एमएलसी अश्विनी त्यागी ने दी उन्होंने लिखा ‘कोरोना वैश्विक महामारी के चलते Bharatiya Janata Party (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री J.P.Nadda जी के नेतृत्व में पार्टी द्वारा चलाए जा रहे “सेवा ही संगठन” कार्यक्रम के तहत लगातार 24 दिनों से चल रहे “भोजन सेवा” वाहन से मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों के तीमारदारों व जरूरतमंदो को भोजन पैकेट का वितरण किया जा रहा था जिसका आज समापन किया गया।
“भोजन सेवा” वाहन पर लगातार सक्रिय रहकर भाजपा महानगर मंत्री श्री दीपक शर्मा जी व आशीष कश्यप जी, अमित कुमार जी, रामअवतार शर्मा जी, अवनीश राणा जी, गोपाल वैध जी, अभिषेक टांक जी, वर्षित शर्मा जी आदि सभी ने जो कार्य किया उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद करता हूं।

समापन के मौके पर मेरठ के लोकसभा सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल जी, राज्यसभा सांसद श्रीमती कांता कर्दम जी, विधायक श्री सत्यप्रकाश अग्रवाल जी,महानगर अध्यक्ष श्री मुकेश सिंघल जी, जिला महामंत्री श्री अंकुर मुखिया जी, निगम पार्षद श्री लेखराज सिंह जी मौजूद रहे’

पंचायत चुनाव में मिली हार के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 2022 में होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए दिशा निर्देश जारी कर दिए है जिसमें सभी प्रदेश इकाई के नेताओं को सामाजिक एवं सेवा कार्यक्रम बढ़ाने के लिए कहा गया है। जेपी नड्डा आज पार्टी के सभी राष्ट्रीय महासचिवो के साथ बैठक भी करेंगे बैठक में सभी पांच राज्यों के संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारियों को भी आने के लिए कहा गया है। अभी कुछ पहले राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी उत्तरप्रदेश के दौरे पर गाए थे जिसके बाद उन्होंने जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को रिपोर्ट सौंपी थी कयास लगाए जा रहे है के उत्तरप्रदेश में किसी बड़ी राजनीतिक उलटफेर का फ़ैसला भी इस बैठक में लिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here