Sushant-singh-rajput-thesecularindia

एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत हम सब के बीच नहीं रहें। सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

सुशांत काफ़ी लंबे वक़्त से डिप्रेशन में थे। पुलिस को दिए गए बयान में उनकी बहन ने कहा हैं ‘सुशांत का पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का ईलाज़ चल रहा था एक हफ़्ते से वह अच्छा महसूस नहीं कर रहा था उसने दवाई लेनी भी बंद कर दी थी’। वहीं एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए बयान में सुशांत के मामा ने जाँच कराने की माँग की हैं। उनका कहना के एक बँगाली लड़की काफी लम्बे वक़्त से सुशांत को परेशान कर रहीं थी।

कुछ दिन पहले ही पवित्र रिश्ता में सुशांत की कोस्टार और उनकी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे ने एंगेजमेंट कर ली थी। तकरीबन एक हफ़्ते पहले सुशांत की पूर्व मैनेजर ने भी मलार्ड में इमारत से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली थी। जिसके कारण सुशांत काफ़ी उदास थे।

महज़ 34 साल की उम्र में सुशांत फ़िल्मी जगत का एक जाना पहचाना चेहरा बन चुके थे। सुशांत ने बॉलीवुड में अपना सफ़र 2013 में फ़िल्म काय पो छे से शुरू किया और उसके बाद केदारनाथ छिछोरे जैसी कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। वह उन गिनेचुने सितारों में से एक थे जिनके अभिनय को टीवी सीरियल के बाद फिल्मों में भी जनता ने बेशुमार प्यार दिया।

सुशांत की मौत के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में हैं। परिवार के मुताबिक सुशांत नवंबर में शादी करने वाले थे। यक़ीन कर पाना बेहद मुश्किल हैं बिहार से आकर अपनी महनत अपनी काबिलियत के दम पर फ़िल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले सुशांत सिंह राजपूत हमेशा के लिए हम सब को अलविदा कह गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here