अमिताभ-बच्चन-और-बेटे-अभिषेक-बच्चन-कोरोना-पोसिटिव-मुंबई-के-नानावटी-अस्पताल-में-भर्ती-thesecularindia

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना की चपेट में आ गाए। अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक दोनों का कोरोना टेस्ट पोसिटिव आया हैं। अमिताभ बच्चन ने ख़ुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी उन्होंने लिखा ‘मेरा कोरोना टेस्ट पोसिटिव आया हैं। अभी अस्पताल में भर्ती हूँ परिवार के सभी सदस्यों और सभी कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ हैं सभी की रिपोर्ट का इंतज़ार हैं पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आये हैं सभी से अनुरोध हैं कृपया कर ख़ुद का कोरोना टेस्ट कराये’। अमिताभ के बाद अभिषेक ने भी ख़ुद के कोरोना संक्रिमित होने की पुष्टि की।

अमिताभ को सांस लेने में तकलीफ़ होने के बाद कल रात कऱीब 10 बजे उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। अमिताभ को ट्यूबरक्लोसिस की बीमारी भी हैं। जिस कारण उनकी हालात स्थिर होने में वक़्त लग सकता हैं।

अमिताभ और अभिषेक के कोरोना संक्रमण की ख़बर आते हैं पूरे बॉलीवुड और कई राजनेताओं ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की हैं।मशहूर फ़िल्म निर्माता विवेक रंजन अघनिहोत्री ने ट्वीट कर लिखा’ आप जैसे सेनानियों को केवल एक ही बात पता है – लड़ाई। जीवन के लिए आपकी सकारात्मकता और उत्साह आपको जल्द ही घर लाएगा और आप दुनिया को प्रेरित करेंगे’

वही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर लिखा’प्रिय अमिताभ जी, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में पूरे राष्ट्र में शामिल होता हूँ! आखिरकार, आप इस देश में लाखों लोगों की नायक हैं, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार! हम सभी आपकी अच्छी देखभाल करेंगे। एक शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं!

गौरतलब हैं के अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के चलते घर से ही शूटिंग कर रहे थे कुछ दिन पहले ही उन्हों सोनी टीवी पर आने वाले अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के लिए घर से ही प्रोमो शूट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here