अमिताभ-अभिषेक-के-बाद-अब-ऐश्वर्या-राय-और-बेटी-आराध्या-का-भी-कोरोना-टेस्ट-आया-पॉजिटिव-thesecularindia

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। इसकी जानकारी ख़ुद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर दी उन्होंने लिखा श्रीमती ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैं श्रीमती जया बच्चन जी का टेस्ट नेगेटिव आया हैं। हम बच्चन परिवार के शिघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

कल ही अमिताभ बच्चन को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ़ के कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अच्छी ख़बर ये के डॉक्टर्स के मुताबिक अब अमिताभ बच्चन की हालात स्थिर हैं। अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

बच्चन परिवार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद आज सुबह ही बीएमसी के वरिष्ठ अधिकारियों ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन से पिछले 10 दिन में मिले लोगो की एक लिस्ट तैयार कर सभी को टेस्ट कराने की सलहा दी साथ ही अमिताभ बच्चन के घर और उनके ऑफिस को ˈसैनिटाइज़् कराया गया।

बताया जा रहा के लॉकडाउन में रियायतें मिलने के बाद अभिषेक बच्चन हाल ही में आई उनकी वेबसेरीज़ की डबिंग के घर से बाहर गए थे। अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुछ दिन के लिए साउंड और विज़न डबिंग स्टूडियो भी बंद कराया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here