कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बने रेमो डिसूजा ने हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से उनकी आख़िरी बात याद की वह उनके साथ एक डांस फिल्म करना चाहते हैं। रेमो डिसूजा ने कहा कि वह अभी भी उस बातचीत के बारे में सोचकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, रेमो डिसूजा ने कहा कि जब सुशांत उनके शो डांस + पर आए थे, तो उन्होंने उनसे उनके साथ एक डांस फिल्म पर काम करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा के उन्हें शायद वो पिक्चर उस वक़्त कर लेनी चाहिए थी सुशांत के साथ अपनी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए, रेमो ने खुलासा किया कि सुशांत ने उनसे कहा, ‘सर, आप जानते हैं कि मैं एक अच्छा डांसर हूं, चलो साथ में एक डांस फिल्म करते हैं।’

रेमो डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के चौथे सीज़न के जजों में से एक थे, जिसमें सुशांत भी एक प्रतिभागी थे। रेमो ने कहा कि वह एक कमाल के डांसर थे और उन्होंने उनमें एक विजेता की क्षमता दिखतीं थी, लेकिन जब उन्हें उपविजेता घोषित किया गया तो वे हैरान रह गए।

आगे सुशांत के डांस स्किल्स की तारीफ करते हुए रेमो ने कहा कि उनका हमेशा से मानना ​​रहा है कि या तो आप पैदाइशी डांस हैं या फिर आप प्रशिक्षित डांसर हैं लेकिन सुशांत दोनों का मिक्स था। उन्होंने कहा कि हर बार जब उन्होंने मंच पर कदम रखा तब उनका डांस देखने लायक होता था।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के मामले की जांच वर्तमान में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सहित तीन राष्ट्रीय एजेंसियों द्वारा की जा रही है। (एनसीबी)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here