भारत के मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपनी पूर्व पत्नी कविता के एक पुराने इंटरव्यू पर चुप्पी तोड़ी है। इंटरव्यू में कविता ने तलाक के लिए राज कुंद्रा की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को जिम्मेदार ठहराया था। वहीं राज कुंद्रा ने इन सभी बातों का खंडन करते हुए कहा है कि तलाक़ के लिये ख़ुद कविता ही जिम्मेदार है।

राज कुंद्रा ने कहा कि जब वो लंदन में थे उस वक़्त कविता का उन्हीं की छोटी बहन के पति से साथ अफेयर चल रहा था इतना ही नही उन्होंने कहा कविता को शिल्पा शेट्टी के ख़िलाक दिये गये इंटरव्यू के लिये करोड़ो रूपये दिए गये है राज कुंद्रा ने कविता पर उनकी बेटी से ना मिलने देने का आरोप भी लगाया जो उनके तलाक़ के समय मात्र 40 दिन की थी।

पिंकविला को इंटरव्यू देते हुए हुए, उन्होंने कहा, “हम अपनी मां, पिताजी और मेरी बहन के साथ एक घर में रह रहे थे और मेरी बहन के पति यूके में बसने की कोशिश करने के लिए भारत से चले गए थे। वह मेरे जीजा के का साथ काफ़ी ज्यादा क़रीब आ गई थी ओर अधिकतर समय उन्हीं के साथ बिताने लगी थी ख़ासकर जब में अपनी व्यवसायिक यात्राओं के लिये घर से बाहर रहता था। मेरे परिवार और यहां तक ​​​​कि मेरे ड्राइवर सहित कई लोग कहते थे कि इन दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है पर मुझें कभी विश्वास नहीं हुआ और इसका ही फ़ायदा उन्होंने उठाया।

उन्होंने कहा कि उनकी बहन और उनके पति बाद में भारत आ गए थे लेकिन उन्हें कविता अभी भी अपने बहनोई से बात कर रही थी। उसके पास से एक सेलफोन मिला जो उसने बाथरूम में छुपाया था और अक्सर उसी सेलफोन से मैसेज भी किया करती थी। “मुझे याद है कि मैं कितना टूट गया था और मैं यह सोचकर काफ़ी रोया । मैंने अपनी गर्भवती बहन को फोन किया और इस सब के बारे में बताया मैं कविता को वापस उसके घर छोड़ने जा रहा था मेरे लिए वह रिश्ता तभी ख़त्म हो गया था।

जबकि उनकी बहन ने अपने पति के साथ रहने और अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया, राज ने अपनी पत्नी के साथ अलग होने का फैसला किया।

उन्होंने कहा कि वह अब अपनी पूर्व पत्नी के संपर्क में नहीं हैं। क्योंकि उनकी बहन भी इस मामले में शामिल थी, उन्होंने कविता के अफेयर के बारे में मीडिया को नहीं बताने का फैसला किया जब उन्होंने पहली बार साक्षात्कार दिया था। उन्होंने कहा कि शिल्पा भी उनके इस फैसले से सहमत हैं। “शिल्पा के लिए यह बहुत कठिन था और मुझे पता है कि वह कितनी परेशान थी, लेकिन वह उस स्थिति को भी समझती थी जिसमें मैं था। उसने वास्तव में मेरे जीवन के इस भावनात्मक समय के दौरान मेरा साथ दिया।मैं ऐसी अद्भुत पत्नी के लिए भगवान का आभारी हूं।

डेली मेल को दिए इंटरव्यू में कविता ने कहा था, “मैं उनकी तस्वीरों को एक साथ देखती हूं और सोचती हूं, वह मेरे पति के साथ है, वह मेरी जिंदगी जी रही है। जब मैं अपनी शादी को वापस लाने की कोशिश कर रही थी ,राज लगातार मुझसे शिल्पा के बारे में बात कर रहा था जैसे उसे हमारा रिश्ता टूटने से कोई फ़र्क नहीं पड़ रहा था उसे तो मुझ से कोई बेहतर जीवनसाथी मिल गया था अब वह मुझे तलाक के लिए परेशान करने लगा है। मैंने उससे पूछा कि क्या उसे किसी ओर से शादी करनी है पर उसने कभी सीधे मुँह जवाब नही दिया।

राज ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए शिल्पा और उनके परिवार से इस सभी के लिए माफ़ी माँगी है वही शिल्पा शेटी ने भी सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा है कि उन्हें इस सब के बारे में कुछ नहीं पता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here