लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां इस समय सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं।नुसरत ने हाल ही में पति निखिल जैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर अगल होने की घोषणा की और एक आधिकारिक बयान भी जारी किया। उनके अलग होने की खबर के साथ एक और बड़ी बात सुर्खियों में आई – यश दासगुप्ता के साथ उनका कथित संबंध।

यश दासगुप्ता एक मशहूर अभिनेता हैं जो इस साल बंगाल चुनाव से ठीक पहले फरवरी में भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने टीवी में अपने करियर की शुरुआत की और फिर बंगाली फिल्म गैंगस्टर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। वह बोजेना से बोजेना और ना आना इस देस लाडो जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल में काम करने के बाद एक जाना पहचाना नाम बन गये थे। यश ने ईटीवी बांग्ला सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो रितुर मेला झूम तारा रा रा में भी भाग लिया था, जिसका निर्देशन शिबोप्रसाद मुखर्जी ने किया था। यश और नुसरत के रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा है। हालांकि, इससे पहले जब इस बारे में पूछा गया तो यश ने यह कहते हुए सभी को खारिज कर दिया कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में उनके भाजपा में शामिल होने पर , जबकि उनकी करीबी दोस्त नुसरत जहां टीएमसी से सांसद हैं, उन्होंने इंडिया टुडे से कहा, “ऐसा क्यों नहीं हो सकता? घर पर परिवार के सदस्यों की अलग-अलग राय नहीं है, राजनीतिक या अन्यथा। ?”

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका मतलब ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार से है, यश ने आगे कहा, “अरे नहीं, अक्षय और ट्विंकल शादीशुदा हैं। नुसरत और मैं नहीं हैं। लेकिन आपको बहाव मिलता है।”यश और नुसरत ने 2020 में बंगाली फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में मिमी चक्रवर्ती भी थीं। नुसरत और मिमी दोनों इससे पहले साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने दो अलग-अलग फिल्मों के साथ यश के साथ सह-अभिनय भी किया है।

नुसरत और मिमी राजनीति की दुनिया में भी जाना-पहचाना चेहरा हैं। दोनों क्रमश: बशीरहाट और जादवपुर से टीएमसी सांसद हैं।

TMC सांसद नुसरत जहान ने जून 2019 में तुर्की में निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here