राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहें हैं। दिल्ली में मंगलवार को एक दिन में सर्वाधिक कोरोना संक्रमण के 1298 नए मामले सामने आए। दिल्ली में कोरोना से अब तक 22132 लोग संक्रिमित हो चुके है। जिसमे से 9243 लोग कोरोना से जंग जीत वापस घर जा चुके हैं। वही दिल्ली में मृतकों का अकड़ा भी 556 के पार पहुंचने चुका हैं। दिल्ली में अभी भी कोरोना के 12,573 एक्टिव मामले हैं।

दिल्ली से सटे सभी राज्यों के बॉर्डर सील

दूसरे राज्यों से मरीज़ो के आने की आशंका में दिल्ली सरकार ने दिल्ली से सटे सभी राज्यों के बॉर्डर सील कर दिए है। साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दूसरे राज्यों के लोगों का दिल्ली में ईलाज़ करने या ना करने पर भी दिल्ली की जनता से सुझाव मांगे है। जिसके बाद दिल्ली में एक बार फिर से राजनीति गरमा गई हैं।

उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा के ‘ दिल्ली के सभी बॉर्डर सील करना अरविंद केजरीवाल जी का एक तुगलकी फरमान हैं। दूसरे राज्यों के लोगों का ईलाज़ ना करना अमानवीय फैसला है। जब पूरे देश में लॉकडाउन था तब केजरीवाल जी बॉर्डर खोलने की बात करते थे। आज देश उनलॉक हो रहा है तो वो बॉर्डर सील कर रहे है’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here